अगर आपके पास है जमीन तो लगाएं एटीएम, हर महीने होगी मोटी कमाई, जानें जानकारी 
Meri Kahania

अगर आपके पास है जमीन तो लगाएं एटीएम, हर महीने होगी मोटी कमाई, जानें जानकारी 

अब आप एटीएम लगवाकर भी छप्परफाड़ कमाई करने का सपना पूरा कर सकते हैं जिसके लिए आपको ज्यादा पापड़ बेलने की जरूरत नहीं होगी।
 
अगर आपके पास है जमीन तो लगाएं एटीएम, हर महीने होगी मोटी कमाई, जानें जानकारी 

Meri Kahania, New Delhi: अगर आपके पास रोजगार नहीं और पैसा कमाना चाहते हैं तो फिर यह खबर किसी वरदान की तरह साबित होने जा रही है।

हम आपको पैसा कमाने का एक सरल तरीका बताने जा रहे हैं, जिससे आपको हर महीना मोटी इनकम होगी। दरअसल, देश के बड़े बैंक ग्राहकों को सहूलियत देने के लिए हर राज्य में अपने एटीएम लगाने का काम कर रहे हैं।

बैंकों की ओर से इसके लिए फ्रेंचाइजी वितरित की जा रही है, जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है।

आप भी एटीएम की फ्रेंचाइजी लेकर अमीर बनने का सपना साकार कर सकते हैं जो बहुत ही बढ़िया तरीका है। आप घर बैठे अब मालामाल बन सकते हैं जो मौका हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा, जिसे जानने को हमारा आर्टिकल ध्यान से पढ़ना होगा।

एटीएम लगवाने के लिए जरूरी बातें

अगर आप अपने घर परिवार में एटीएम लगवाना चाहते हैं तो फिर टेंशन की जरूरत नहीं है, क्योंकि हम आपको बहुत ही सरल तरीका बताने वाले हैं। इसके लिए सबसे पहले तो आपके पास रिहायशी इलाकों में सड़क किनारे खाली पड़ी जमीन का होना जरूरी है।

इसके अलावा यहां से दूसरे एटीएम की दूरी मिनिमम 100 मीटर होना जरूरी है। इसके साथ ही लिंटर की छत बिजली कनेक्शन और कटौती से भुगतने के लिए जनरेट की व्यवस्था होना बहुत ही आवश्यक है।

आपके पास यह सब चीजें हैं तो फिर एटीएम की फ्रेंचाइजी के लिए आवेदन कर सकते हैं, जिससे किसी तरह की दिक्कत नहीं होगी।

आपको अगर एटीएम की फ्रेंचाइजी मिल गई तो फिर हर महीना मोटी इनकम होगी। आप सामान्य नौकरी की बराबर पैसा सिंपल तरीके से कमा सकते हैं।

पास में होने चाहिए यह कागज

एटीएम की फ्रेंचाइजी के लिए आवेदन करने का प्लान बना रहे हैं तो परेशान ना हो। इसके लिए आपके पास कुछ जरूरी कागज होने जरूरी हैं।

इसमें आधार कार्ड, पैन कार्ड, बैंक पास बुक, जमीनी फर्द, बिजली कनेक्शन रसीद, बिजली बिल की पर्ची आदि के साथ आप आवेदन कर सकते हैं।

आवेदन करने के कुछ दिन बाद आपको इमेल या फोन के जरिए फ्रेंचाइजी अप्रूव होने की जानकारी दे दी जाएगी। इसलिए जरूरी है कि आप तनिक भी मौका हाथ से ना जाने दें।

वैसे किसी भी बैंक ने आधिकारिक रूप से एटीएम की फ्रेंचाइजी वितरित करने की बात नहीं कही है, लेकिन मीडिया की खबरों के आधार पर यह आर्टिकल पब्लिश किया गया है।

WhatsApp Group Join Now