Meri Kahania

बैंक ग्राहकों के खाते से गायब हुए लाखों रुपये, मचा हंगामा, जाने खबर 

Central Bank: महगंवा शाखा स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के ब्रांच में इन दिनों ग्राहक बेहद परेशान है। जब वे खाते से रुपए निकालने बैंक पहुंच रहे हैं तो जीरो बैलेंस बता रहा है।
 
बैंक ग्राहकों के खाते से गायब हुए लाखों रुपये, मचा हंगामा, जाने खबर 

Meri Kahania, New Delhi: 2 दर्जन से ज्यादा हितग्राहियों का आरोप है कि उनके खाते से 40 लाख से अधिक रुपए गायब हो गए हैं।

खाताधारकों ने बैंक प्रबंधन पर राशि गबन का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा मचाया। जब ग्राहकों ने बैंक मैनेजर को पूरे मामले की जानकारी दी तो उन्होंने शिकायत पत्र लेकर मामले की जांच की बात कही।

जिला मुख्यालय सूरजपुर के भैयाथान रोड स्थित सेंट्रल बैंक में लगभग 25 से ज्यादा उपभोक्ताओं की यह शिकायत थी कि उन्होने बैंक में रूपए जमा किए, पर उनके स्टेटमेंट में रुपए चढ़े ही नहीं। शाखा प्रबंधक से जब इस मामले की शिकायत की गई तो उन्होंने कहा कि आपलोगों ने रुपए निकाल लिए होंगे।

बैंक की ओर से संतुष्टि भरा जवाब नहीं मिलने पर खाताधारकों ने सूरजपुर कोतवाली में मामले की लिखित शिकायत की। इस मामले में कोतवाली पुलिस ने बैंक प्रबंधन से जवाब मांगा तो हितग्राहियों से बैंक के नाम लिखित आवेदन देने को कहा गया।

यह बात जब खाताधारकों को पता चली तो उन्होंने बैंक प्रबंधन पर गबन के आरोप लगाते हुए बैंक में जमकर हंगामा मचाया। बताया जा रहा है कि करीब 2 दर्जन खाताधारकों के खाते से 40 लाख रुपए से अधिक गायब हैं।