Meri Kahania

निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने गांव में खुले आम किया रोमांस, ताऊ के देख छूटे पसीने 

भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और  आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी की बात कुछ और ही हैं। इन दोनों ने मिलकर पिछले कई सालों से भोजपुरी दर्शकों को अपना दीवाना बनाया हुआ हैं।
 
निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने गांव में खुले आम किया रोमांस, ताऊ के देख छूटे पसीने 

Meri Kahania, New Delhi: दिनेश लाल यादव निरहुआ की बात करे तो ये भोजपुरी की सभी एक्ट्रेस के साथ रोमांस कर चुके हैं। मगर उनकी और  आम्रपाली की बात ही कुछ और है इन दोनों को हर कोई एक साथ देखना चाहता है।

इन दोनों की साथ में फिल्में बॉक्स ऑफिस से लेकर भोजपुरिया फैंस के दिलों पर धमाल मचा चुकी हैं। ये दोनों अब एक ट्रेंड बन चुके हैं।

दिनेश लाल यादव उर्फ ​​निरहुआ और  आम्रपाली दुबे का अब एक वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है। निरहुआ और  आम्रपाली दुबे का भोजपुरी सॉन्ग ‘तोहार आदत हो रहल बा’ (Tohar Adat Ho Rahal Ba) जमकर वायरल हो रहा है।

‘तोहार आदत हो रहल बा’ शीर्षक वाले इस वीडियो में दिनेश और  आम्रपाली एक रोमांटिक गाने में नजर आ रहे हैं।  आम्रपाली ने गुलाबी रंग का लहंगा-चोली सेट पहना है और वह अपनी अदाओं से तापमान बढ़ा रही है। दिनेश वाइट जैकेट और डेनिम में रंग-बिरंगे नज़र आ रहे हैं।

आपको बता दें कि पिछले साल भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ और एक्ट्रेस  आम्रपाली दुबे की फिल्म रोमियो राजा आई थी। इस फिल्म का रोमांटिक सॉन्ग ‘तोहार आदत हो रहल बा’ पूरे एक साल बाद फिर से ट्रेंड में आ गया है और तहलका मचा रहा हैं।

उनकी इस फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था। निरहुआ और  आम्रपाली दुबे (Nirahua Amrapali Dubey) के इस गाने को अब तक 10 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

उनके इस गाने को 15 हजार लोगों ने लाइक भी किया है। यह गाना अब तक भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे अच्छे गानों में से एक हैं।