Nirahua और Kajal Raghwani ने जबरन रोमांस से मचाया हड़कंप, किया ये काम 
Meri Kahania

Nirahua और Kajal Raghwani ने जबरन रोमांस से मचाया हड़कंप, किया ये काम 

जब भी भोजपुरी सिनेमा की मशहूर और हाईएस्ट पेड अभिनेत्री की बात होती है, तो उसमें काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का नाम जरूर शामिल होता है।
 
Nirahua और Kajal Raghwani ने जबरन रोमांस से मचाया हड़कंप, किया ये काम 

Meri Kahania, New Delhi: काजल राघवानी ने अपनी दमदार एक्टिंग खूबसूरती के जरिये लोगों के दिलों में एक अलग ही पहचान बनाई हुई है। काजल राघवानी को आज के समय में किसी पहचान की जरुरत नहीं है। काजल राघवानी की सोशल मीडिया पर काफी ही तगड़ी फैन फॉलोविंग है।

काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की जोड़ी को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। काजल राघवानी इस समय एक बार फिर से चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

काजल राघवानी का एक पुराना वीडियो यूट्यूब पर ट्रेंड करता हुआ नजर आ रहा है, इस वीडियो को देखकर लोगों को बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की याद आनी शुरू हो गई है।

आपने शाहरुख़ और काजोल की फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे’ देखा होगा तो आपको फिल्म का एक गाना ‘Mere Khwabon Mein’ जरूर याद होगा, इस गाने के वीडियो में काजोल तौलिया लपेटकर जलवे बिखेरती हुईं नजर आ रही हैं।

निरहुआ और काजल राघवानी पर फिल्माया गया गाना ‘माई रे माई रे बथता कमरिया’ में एक्ट्रेस ग्रीन कलर की तौलिया लपेटकर एक्टर निरहुआ संग खूब रोमांस करती हुईं नजर आ रही हैं। बंद कमरे में चल रहा इनका रोमांस देखकर कोई भी मदहोश हो जायेगा।

‘पटना से पाकिस्‍तान’ ने बॉक्‍स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया था। फिल्म के सभी गाने एक से बढ़कर एक हैं। ‘माई रे माई रे बथता कमरिया’ (Mai Re Mai Re Bathata Kamariya) गाने को निरहुआ और काजल राघवानी पर फिल्माया गया है।

गाने को खबर लिखें जाने तक 23 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और हर मिनट ये आकड़ा बढ़ता हुआ ही चला जा रहा है। गाने का सीक्‍वेंस बेहद रोमांटिक है। काजल राघवानी हरे रंग के तौलिए में लिपटी हुईं बाथरूम से निकलती हैं और निरहुआ संग रोमांस करना शुरू कर देती हैं।

जबकि, निरहुआ दूर-दूरे भागते हैं। इस गाने में काजल राघवानी बेहद ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं। ‘माई रे माई रे बथता कमरिया’ गाने को सिंगर कल्‍पना और रजनीश मिश्रा ने एक साथ मिलकर आवाज दी है, जबकि गाने के बोल प्‍यारे लाल यादव ने लिखे हैं। म्‍यूजिक राजेश-रजनीश ने दिया है।

WhatsApp Group Join Now