Meri Kahania

जमीन पर लेटकर निरहुआ ने अक्षरा सिंह के साथ की ये हरकतें, रात भर किया एन्जॉय

Bhojpuri Video: भोजपुरी इंडस्ट्री के गानों को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। भोजपुरी सॉन्ग की डिमांड लोगों के बीच खूब देखने को मिल रही है। भोजपुरी सॉन्ग ने शादियों में अपनी खास जगह बना ली है।
 
जमीन पर लेटकर निरहुआ ने अक्षरा सिंह के साथ की ये हरकतें, रात भर किया एन्जॉय

Meri Kahania, New Delhi: भोजपुरी फिल्मों और गाने में जितना भरपूर रोमांस देखने को मिलता है वो कहीं और नहीं दिखता है। ऐसा नहीं है कि केवल भोजपुरी मूवी में रोमांस ही होता है, बल्कि कहानी में भी काफी दम होता है। भोजपुरी फिल्में पहले ही तुलना में अब लोगों द्वारा ज्यादा पसंद किया जाने लगा है।

भोजपुरी के सुररस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav) के सॉन्ग और उनकी फिल्मों को फैंस द्वारा काफी ही ज्यादा पसंद किया जाता है। यदि आप निरहुआ के चाहने वाले हैं, तो आज हम आपके लिए एक बेहद ही ज्यादा रोमांटिक सॉन्ग लेकर आये हैं।

इस वीडियो में निरहुआ के साथ भोजपुरी इंडस्टी की क्वीन कहलाने वाली अक्षरा सिंह (Akshara Singh) भी नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस सेक्सी नाईटी पहनकर निरहुआ को अपनी तरफ आकर्षित करती हुईं नजर आ रही हैं।

अक्षरा सिंह और निरहुआ की फैन फॉलाइंग किसी भी बड़े सितारे से कम नहीं है। दोनों की फिल्में सुपरहिट साबित होती हैं। भोजपुरी सॉन्ग ‘Raati Ke Dedh Baje’ एक बार फिर से इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस गाने के वीडियो में दोनों जमकर एक दूजे के साथ रोमांस करते हुए दिख रहे हैं। इस गाने में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है। इनके पुराने गाने ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा रखा हुआ है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि निरहुआ आधी रात में अक्षरा के कमरे में चले जाते हैं, जहां एक्ट्रेस अक्षरा सिंह मौके पाते ही धर-दबोच लेती है। गाने में निरहुआ एक्ट्रेस अक्षरा सिंह से खफा-खफा नजर आ रहे हैं, लेकिन अक्षरा सिंह एक्टर निरहुआ को मनाती हुईं नजर आ रही हैं।

अक्षरा सिंह बहुत ही नॉटी तरीके से उन्हें मनाती हुई नजर आ रही हैं। अक्षरा सिंह का ये अंदाज देख उनके चाहने वाले भी परेशान नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस गाने में बेहद ही हॉट और खूबसूरत भी नजर आ रही हैं।

ये गाना अक्षरा और निरहुआ की फिल्म ‘जान लेबू का’ का है। इस गाने को निरहुआ ने खुद अपनी प्यारी आवाज दी है, जबकि एक्टर का साथ दिया है प्रियंका सिंह ने। पिंक कलर की नाईटी में अक्षरा सिंह का बोल्ड अंदाज देखते हुए ही बन रहा है।