Meri Kahania

अक्षरा सिंह के साथ रोमांस कर रहे हैं निरहुआ, मचा रहा है ऐसा बवाल!

भोजपुरी इंडस्टी की मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara singh) सोशल मीडिया पर काफी ही ज्यादा एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के लिए आये दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिये फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं।
 
अक्षरा सिंह के साथ रोमांस कर रहे हैं निरहुआ, मचा रहा है ऐसा बवाल!

Meri Kahania, New Delhi: अक्षरा सिंह अपने फैंस को कभी भी निराश नहीं करती हैं। अक्षरा सिंह इंडस्टी की नामी एक्ट्रेस में से हैं। अक्षरा सिंह बिग बॉस के घर में भी तहलका मचाती हुईं नजर आ चुकि हैं। एक्ट्रेस अक्षरा सिंह इस समय एक के बाद एक एलम में नजर आ रही हैं।

अक्षरा सिंह की फैन फॉलोविंग काफी तगड़ी है। अक्षरा सिंह ने भोजपुरी इंडस्टी के कई एक्टर्स संग काम किया है। अक्षरा सिंह को अपनी फिल्मों को हिट करवाने के लिए किसी मेल एक्टर की भी जरुरत नहीं होती है।

अक्षरा सिंह की एक्टिंग में बहुत ही दम होता है। एक्ट्रेस ने लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई हुई है। इसी बीच अक्षरा सिंह और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में अक्षरा सिंह एकदम देशी अंदाज में नजर आ रही हैं।

एक्ट्रेस को इस लुक में काफी ज्यादा पसंद भी किया जा रहा है। निरहुआ (Nirahua) और अक्षरा सिंह पर फिल्माया गया भोजपुरी गाना ‘ बैटरी फुल बा’ (Battery Full Ba) एक बार फिर से इंटरनेट पर सनसनी मचा रहा है।

इस गाने में दोनों स्टार्स आधी रात को छत पर रोमांस करते हुए दिख रहे हैं। दर्शकों द्वारा इनके रोमांटिक सॉन्ग को काफी ही ज्यादा पसंद भी किया जा रहा है। इस गाने में अक्षरा सिंह और निरहुआ की केमिस्ट्री देखते हुए ही बन रही है।

दोनों रात में एक दूजे के साथ कोजी होते हुए दिख रहे हैं। गाना ‘ बैटरी फुल बा’ नया नहीं बल्कि पुराना सॉन्ग है, लेकिन दर्शकों द्वारा इस समय काफी पसंद किया जा रहा है। गाने में अक्षरा सिंह गांव की छोरी बनी हुईं दिख रही हैं।

अक्षरा सिंह और निरहुआ के इस गाने को एसआरके म्यूजिक नामक (SRK MUSIC) नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस गाने को निरहुआ और Swati Sharma ने एक साथ मिलकर आवाज दी है, जबकि गाने के बोल Satya Savarkar ने लिखें हैं और म्यूजिक दिया है Madhukar Anand ने।