Meri Kahania

Nirahua Romance Video : खिड़की पर बैठकर आम्रपाली दुबे के साथ रोमांस कर रहे निरहुआ, वीडियो देख फैंस हुए दीवाने

Nirahua Romance Video : भोजपुरी फिल्म के मशहूर एक्टर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ( Dinesh lal Yadav urf Nirahua ) अपने गानों को लेकर हर दिन सुर्खियों में छाए रहते है।
 
Nirahua Romance Video : खिड़की पर बैठकर आम्रपाली दुबे के साथ रोमांस कर रहे निरहुआ, वीडियो देख फैंस हुए दीवाने

Meri Kahania, New Delhi: दिनेश लाल यादव के गाने हर दिन ट्रेंडिंग में रहते हैं। इतना ही नहीं उनके नए हो गाने या पुराने हो वह हमेशा यूट्यूब पर वायरल होते हैं।

निरहुआ (Nirahua) और  आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) जब भी ऑन स्क्रीन आते हैं, तो दर्शकों के बीच सनसनी मच जाती है। ऐसा इसलिए होता है, क्योंकि लोग दोनों को एक साथ देखने के लिए बेताब रहते हैं।

इन दोनों की जोड़ी इंडस्ट्री की सबसे रोमांटिक जोड़ियों में से एक है।इनका एक पुराना भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है,

जिसका टाइटल ‘बतावा गोरी कबले रजाई में से ताकी’ (Batawa Gori Kabale Rajai Se Taki) है। गाने में कपकपाती ठंढ़ से निरहुआ परेशान है तो उधर  आम्रपाली दुबे काम के बोझ से परेशान है।

जैसे की आप देख सकते हैं की गाने में निरहुआ और आम्रपाली कभी बंद कमरे में, तो कभी घर के आंगन में रोमांस करते नजर आ रहे हैं। भोजपुरी सुपरहिट फिल्म ‘राजा बाबू’ का गाना ‘बतावा गोरी कबले रजाई में से ताकी’ फिर से यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है।

इस गाने को कल्पना और निरहुआ ने एक मिलकर गाया है। जबकि गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं। वहीं, गाने का म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है।

इस वीडियो मे अब तक एक मिलियन से ज्यादा व्यूज आ गए है। वीडियो को वेब म्यूजिक पर अपलोड किया गया है। यहां देखें निरहुआ का पूरा वीडियो…