निरहुआ ने आम्रपाली के साथ किया रोमांचक रोमांस, इंटरनेट पर मचाया तहलका! ​​​​​​​
Meri Kahania

निरहुआ ने आम्रपाली के साथ किया रोमांचक रोमांस, इंटरनेट पर मचाया तहलका!

आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ी है. अगर ये जोड़ी किसी एल्बम या फिल्म में दिखे तो उसका हिट होना तय है. इन दोनों के वीडियो (भोजपुरी गाने) देखने के लिए लोग हमेशा उत्सुक रहते हैं।
 
निरहुआ ने आम्रपाली के साथ किया रोमांचक रोमांस, इंटरनेट पर मचाया तहलका!
Meri Kahania, New Delhi: दोनों ने कई फिल्मों में बेहद रोमांटिक सीन दिए हैं. जिन को आज भी बड़े चाव से देखा जाता है। इन दोनों लोगों की फैन फॉलोइंग सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा है.

आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी को अक्सर पति-पत्नी के रूप में अभिनय करते हुए दिखाया जाता है. लोगों को उनकी एक्टिंग (Bhojpuri Gana) भी काफी पसंद आती है.

गाना जबरदस्त रोमांस से भरपूर है

आज हम आपको इन दोनों के एक ऐसे ही वीडियो (भोजपुरी सॉन्ग) के बारे में बता रहे हैं। जो इस समय खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो में खूब रोमांस दिखाया गया है. इस वीडियो को रोमांटिक सीन के लोग खूब देख रहे हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि आम्रपाली दुबे और निरहुआ एक अंधेरी जगह पर जाते हैं. अंधेरे का फायदा उठाकर निरहुआ आम्रपाली के पास जाते हैं और पास में पड़ी खाट पर खेल शुरू हो जाता है.

यह भोजपुरी गाना फिल्म आशिक आवारा का है।

इस गाने का टाइटल 'दुनिया जाए चाहे भाड़ में' है। यह गाना (भोजपुरी सॉन्ग) खूब देखा जा रहा है और लोग इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं। इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड भोजपुरी चैनल पर शेयर किया गया है. अब तक इस गाने को 13 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.

इस गाने को 10 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. इस गाने को दिनेश लाल यादव निरहुआ और कल्पना ने अपनी आवाज दी है. इस गाने को राइटर श्याम देहाती ने लिखा है. आम्रपाली दुबे के म्यूजिक डायरेक्टर अमन श्लोक हैं और यह गाना फिल्म आशिक आवारा से लिया गया है.

WhatsApp Group Join Now