Meri Kahania

Railway Station : यात्रियों को पीछे छोड़ 1KM आगे निकली ट्रेन, फिर हुआ कुछ ऐसा......

तिरुवनंतपुरम से शोरानूर जाने वाली वेनाड एक्सप्रेस ट्रेन उस वक्त सुर्खियां में आ गई जब इसके लोको पायलट ने ट्रेन को अलप्पुझा जिले के चेरियानाड रेलवे स्टेशन पर नहीं रोका। हालांकि, लोको पायलटों को जल्द ही अपनी गलती का एहसास भी हो गया।

 | 
 Railway Station

Meri Kahania, New Delhi : तिरुवनंतपुरम से शोरानूर जाने वाली वेनाड एक्सप्रेस ट्रेन उस वक्त सुर्खियां में आ गई जब इसके लोको पायलट ने ट्रेन को अलप्पुझा जिले के चेरियानाड रेलवे स्टेशन पर नहीं रोका।

इतने मिनट लेट हुआ ट्रेन के शेड्यूल

बता दें शोरनूर जाने वाली ट्रेन के लोको पायलट अनजाने में केरल के अलप्पुझा के एक छोटे से स्टेशन चेरियानाड पर रुकना भूल गया और यात्रियों को छोड़कर आगे निकल गया, जिससे प्रतीक्षा कर रहे यात्रियों में हड़कंप मच गया।

हालांकि, लोको पायलटों को जल्द ही अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने ट्रेन को वापस लाने का फैसला किया। इस वजह से ट्रेन के शेड्यूल में 8 मिनट की देरी हुई, लेकिन बाद में लोको पायलट ने इस देरी को कवर कर लिया।

ट्रेन के आगे बढ़ जाने से यात्रियों में कनफ्यूज

रेलवे ने बताया कि इससे कुछ नुकसान नहीं हुआ। किसी को कोई परेशानी भी नहीं हुई। कुछ लोगों को चेरियनाड स्टेशन पर ही उतरना था। ट्रेन के स्टेशन पहुंचने के बाद यात्री उतर और चढ़ सके। ट्रेन के आगे बढ़ जाने से यात्रियों में कनफ्यूज भी हो गए।

बाद में ट्रेन के वापस आता देख यात्रियों को राहत मिली। रेलवे ने कहा है कि लोको पायलट से जवाब तलब किया जाएगा। रेलवे ने हालांकि, साफ किया कि ट्रेन को बाद में 700 मीटर रोल बैक करके चेरियनाड स्टेशन पर आना पड़ा।

Around The Web

Trending News

You May Like

Recommended