Meri Kahania

 Sapna Choudhary: बिना ब्रा के सपना चौधरी ने स्टेज पर लगाए ठुमके, अंदर से दिखने लगे काले-काले

 सपना चौधरी ने हरियाणवी इंडस्ट्री में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है लेकिन सोशल मीडिया पर सपना चौधरी का बिना ब्रा के स्टेज पर ठुमका लगती हुई का डांस वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोगों की भीड़ भी बेकाबू हो रही है...
 
Sapna Choudhary Sapna Choudhary danced on the stage without bra looked black from inside
Meri Kahania, New Delhi : हरियाणवी डांसर, एक ऐसे मुकाम पर हैं जहां पहुंचना हर एक्ट्रेस का सपना होता है। आज वह बेशुमार दौलत की मालकिन हैं और उनकी शोहरत सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी फैली हुई है।

हालांकि, उनकी इस यात्रा में वह कुछ कठिनाइयों का सामना करना पड़ा है। जब वह पैसों और प्रसिद्धि के लिए ऐसा काम कर रही थी, जिसके बाद उन्हें ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा।

सपना चौधरी के डांस का जादू हरियाणा से लेकर देश भर के दिलों पर छाया हुआ है। सपना के ठुमके ने उन्हें फैमस बना दिया है, चाहे वह गांव का छोटा बच्चा हो या कोई बड़ा व्यक्ति। लोग सपना के फैंस हो गए हैं और उनके डांस को देखने के लिए बेकाबू हो गए हैं।

सपना चौधरी के डांस लाखों दिलो पर करते है राज

जैसा की आपको बता दे की सपना काफी फैंस के दिलो पर राज करती है। सपना चौधरी बता दें कि सपना चौधरी के डांस की डिमांड ना केवल हरियाणा में अन्य राज्यों में भी खूब है। 

वही फतेहाबाद में सपना चौधरी का एक डांस ऑर्गेनाइज किया गया था लेकिन यह डांस इस वजह से भी खूब सुर्खियां बटोर क्योंकि इसमें सपना चौधरी बिना ब्रा के ही स्टेज पर पहुंची थी और खूब ठुमके लगाई थी .

सपना चौधरी जब बिना ब्रा के मंच पर जनता के सामने पहुंची थी और उन्होंने मस्त मौला होकर डांस किया तो बच्चे बूढ़े और जवान नाचने लगे थे। सपना ने अपने डांस मूव्स से सभी को घायल कर दिया था।

उनके सुर्खियों में बने रहने का कारण हैं उनके जबरदस्त ठुमके , सपना चौधरी अपने नये – नये अवतार से लोगों का दिल जीत लेती हैं , सपना के ठुमके देश – विदेश हर जगह फेमस हैं , गांव का छोटा बच्चा हो या कोई बड़ा हर वर्ग में सपना के फैंस मौजूद हैं.

बिना ब्रा पहने सपना ने किया जबरदस्त डांस

बिना ब्रा की ड्रेस पहन सपना ने स्टेज पर लगाई आग हरियाणवी डांसर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। सपना चौधरी इस दौरान ऑरेंज सूट ड्रेस में अपना जलवा बिखेर रहे थे। 

लेकिन इस दौरान हुआ है बिना ब्रा के ही सिर्फ सूट पर स्टेज पर पहुंची थी। हालांकि इस डांस में उन्हें ऑप्स मोमेंट की शिकार के तौर पर देखा जा रहा है। हरियाणवी गाने पर डांस करते हुए सपना चौधरी को इस बात की खबर भी नहीं है कि वह बिना ब्रा में नजर आ रही हैं 

और ऐसे में वह लोगों के होश उड़ा रही हैं। सूत्र बताते हैं कि सपना ने बिना ब्रा के सिर्फ सूट में डांस करने के लिए ऑर्गेनाइजर से उस समय पर करीब 50,00000 रुपए ली थी। पेमेंट मिलने के बाद ही वह मंच पर आई थी।

सपना का डांस देखने के लिये बेकाबू होते हो लोग

बता दें कि इस स्टेज प्रोग्राम में कोमल पैलेस, भट्टू मंडी, केबीएम इवेंट कंपनी हिसार, जय श्री राम टेंट एंड लाइट हाउस जैसे कंपनियों ने इस डांस प्रोग्राम को ऑर्गेनाइज किए थे। 

स्टेज पर सपना कमर हिलाते हुए खूब ठुमके लगा रही हैं। आपको बता दें कि इस वीडियो को यूट्यूब के पेज सोनोटेक रागनी पर शेयर किया गया है. अब तक 3 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। 

चलिए आपको दिखाते हैं सपना चौधरी के उस डांस का वीडियो जिसमें वह बिना ब्रा पहने सूट पर ही मंच पर आ गई थी जिसके बाद भीड़ बेकाबू हो गई थी और भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को बुलाना पड़ा था