Meri Kahania

इस एक्टर ने 14 साल की उम्र में 55 साल की नौकरानी से बनाए संबंध, फिर मामी के साथ किया...

 OM Puri बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर थे. ओम पुरी का जन्म 18 अक्टूबर 1950 को हुआ था. बचपन से ही ओम पूरी की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं थी. ऐसे में एक्टर को होटल में बर्तन तक धोने पड़े थे.
 | 
om puri

Meri Kahani, New Delhi  OM Puri ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मो में काम किया है, ज्यादातर फिल्मो में ओम पुरी विलन का रोल निभाते है. ओम पूरी ने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीता.

विलेन का रोल हो या हीरो का रोल सभी में ओम पूरी हिट रहे है. फिल्मो के अलावा ओम पुरी जब सुर्खियों में आ गए जब उनकी एक किताब से खुलासा हुआ की 14 साल की उम्र में एक्टर ने 55 साल की एक नौकरानी से संबंध बनाएं थे?

ओमपुरी के ऊपर एक किताब लिखी थी जिसका नाम था "अनलाइकली हीरो: द स्टोरी ऑफ ओम पुरी". इस किताब में जो खुलासे हुए वो वाकई में चौका देने वाले थे.

तंगहाली के चलते बचपन में एक्टर ओमपुरी ने प्लेट साफ से लेकर टॉयलेट साफ़ तक का काम किया था. बुक में लिखा था कि ओम पुरी अपने से बड़ी उम्र की महिलाओं के प्रति ज्यादा आकर्षित होते थे।

मात्र 14 साल की उम्र में घर में काम करने वाली

55 साल की नौकरानी के प्रति आकर्षित हो गए। इसके पहले किसी महिला ने ओम पुरी को नहीं छुआ था। यही नहीं ओमपुरी ने अपनी मामी के साथ भी छेड़छाड़ की कोशिश की। इसके बाद उन्हें घर से निकाल दिया गया 

अनलाइकली हीरो: द स्टोरी ऑफ ओम पुरी". में बताया गया है की जब एक्टर 14 साल के थे तो उन्होंने अपनी 55 साल की नौकरनी से संबंध बनाया था.

किताब में लिखा था ओमपुरी उन दिनों अपने मामा के यहां पर गए हुए थे. इस दौरान लाइट चली गई और नौकरानी ने लाइट जाने का फायदा उठाकर ओमपूरी को जकड़ लिया और कमरे में ले जाकर संबंध बनाए. ओमपुरी ने इस किताब में बताया की फिर हमने कई बार संबंध बनाये।
 

Around The Web

Trending News

You May Like

Recommended