Savings और करंट अकाउंट पर इस सरकारी बैंक ने लिया बड़ा फैसला, ग्राहकों की हुई बल्ले-बल्ले 
Meri Kahania

Savings और करंट अकाउंट पर इस सरकारी बैंक ने लिया बड़ा फैसला, ग्राहकों की हुई बल्ले-बल्ले 
 

अगर आप बैंक ऑफ़ बड़ौदा के ग्राहक है तो आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी है हाल ही में केंद्र सरकार करंट अकाउंट और सेविंग अकाउंट को लेकर एक बड़ा फैसला लेने जा रही है चलिए जानते हैं खबर को विस्तार से...
 
This government bank

Meri Kahania, New Delhi : अगर आप भी बैंक ऑफ बड़ौदा (BoB)  के ग्राहक हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। भारत के प्रमुख सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों में से एक बीओबी ने सेविंग और करंट खातों के लिए बॉब परिवार खाता का लॉन्च किया।

इसके तहत प्रत्येक खाता प्राथमिक खाताधारक द्वारा इंडिपेंडेंट रूप से ऑपरेट करने के साथ तिमाही औसत शेष (QAB) का मेंटेनेंस ग्रुप/परिवार स्तर पर दर्ज किया जाएगा, जिससे प्रत्येक खाते में क्यूएबी बनाए रखने की आवश्यकता नहीं होगी।

नए और मौजूदा दोनों ग्राहकों के  लिए  उपलब्ध 

बॉब परिवार सुविधा नए और मौजूदा दोनों ग्राहकों के लिए उपलब्ध है। बॉब परिवार खाते में न्यूनतम दो और अधिकतम छह सदस्य शामिल हो सकते हैं। बॉब परिवार बचत खाता सेगमेंट के लिए पात्र परिवार के सदस्यों में पति/पत्नी,

माता-पिता, बच्चे, सास-ससुर, बहू और/या दामाद शामिल हो सकते हैं। बॉब परिवार चालू खाता सेगमेंट स्वामित्व, साझेदारी, एलएलपी और प्राइवेट लिमिटेड कंपनियों  के लिए उपलब्ध है।

बॉब परिवार बचत खाता और बॉब परिवार चालू खाता सेगमेंट दोनों ही तीन विभिन्न प्रकार के वैरिएंट - डायमंड, गोल्ड और सिल्वर के साथ उपलब्ध हैं.

जिनमें पूल आधारित तिमाही औसत शेष (PQAB) की विभिन्न आवश्यकताएं (बचत खातों के लिए - डायमंड: 5 लाख रुपये और अधिक; गोल्ड: 2 लाख रुपये और अधिक; सिल्वर: 50,000 रुपये और अधिक; चालू खातों के लिए - डायमंड: 10 लाख रुपये और अधिक; गोल्ड: 5 लाख रुपये और अधिक; सिल्वर: 2 लाख और अधिक) और संबंधित लाभ शामिल हैं। 

WhatsApp Group Join Now