सीएम योगी बेटियों को देंगे कड़ी सुरक्षा, अपराधियों को दी चेतावनी
Meri Kahania

सीएम योगी बेटियों को देंगे कड़ी सुरक्षा, अपराधियों को दी चेतावनी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर अपराधियों को चेतावनी जारी की है. सीएम योगी के कार्यालय की ओर से एक वीडियो शेयर किया गया है.
 
सीएम योगी बेटियों को देंगे कड़ी सुरक्षा, अपराधियों को दी चेतावनी

Meri Kahania, New Delhi: इस वीडियो में योगी आदित्यनाथ एक सभा को संबोधित कर रहे हैं. इस दौरान वह कहते हैं कि आज हम सभी नया भारत देख रहे हैं।

एक ऐसा भारत जिसमें सभी को बिना भेदभाव के सुरक्षा, स्वाभिमान, सम्मान और शासन योजना का लाभ मिल रहा है।  सरकार ने सुरक्षा, सम्मान और स्वावलंबन का जो काम शुरू किया है वह जारी रहेगा।

सीएम योगी ने अपराधियों को फिर दी चेतावनी

इस दौरान सीएम योगी ने अपने भाषण में कहा कि अगर बेटियों की सुरक्षा में कोई दखल देगा तो यमराज भी उसे नहीं रोक पाएंगे. उन्होंने कहा, डबल इंजन सरकार आधी आबादी की गरिमा और सुरक्षा को बिना किसी खतरे के आर्थिक आत्मनिर्भरता की ओर ले जाने के लिए लगातार काम कर रही है।

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब सीएम योगी ने महिला सुरक्षा या अपराध के खिलाफ खुले मंच से कुछ कहा हो. हाल ही में उन्होंने सदन में अपने भाषण में कहा था कि राज्य में हमारी सरकार माफियाओं को खत्म करने का काम करेगी.

बीएचयू छात्र का मामला तूल पकड़ता जा रहा है

आपको बता दें कि हाल ही में बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी में भी एक छात्रा के साथ अभद्रता का मामला सामने आया है. यहां बुधवार की रात बीटेक की एक छात्रा से बाइक सवार तीन युवकों ने बीएचयू परिसर में छेड़छाड़ की।

इसके बाद आरोपी ने लड़की का वीडियो बना लिया. इस मामले में क्राइम ब्रांच समेत यूपी पुलिस की टीम लगातार छापेमारी कर रही है. पुलिस 215 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है और सर्विलांस की भी मदद ले रही है

लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ कुछ खास नहीं लगा है.

WhatsApp Group Join Now