मुफ्त में फिल्में और वेब सीरीज देखें इन फ्लेटफॉर्म में, भूल जायेगे Netflix, Amazon Prime
Meri Kahania

मुफ्त में फिल्में और वेब सीरीज देखें इन फ्लेटफॉर्म में, भूल जायेगे Netflix, Amazon Prime

Free Movies: इस डिजिटल जमाने में आजकल सबकुछ संभव हो चुका है। भारत में Netflix, Amazon prime और Disney Plus Hotstar ऑनलाइन वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स पर लाखों की तादात में यूजर्स इस ओटीटी प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करते हैं।
 
मुफ्त में फिल्में और वेब सीरीज देखें इन फ्लेटफॉर्म में, भूल जायेगे Netflix, Amazon Prime

Meri Kahania, New Delhi: वहीं कुछ महीने पहले ही नेटफ्लिक्स ने भारत में पासवर्ड शेयरिंग सिस्टम को खत्म कर दिया। जिसके बाद से लोगों को अब सब्सक्रिप्शन प्लान खरीदना पड़ता हैं। हालांकि कुछ ऐसे भी तरीके हैं जिनके जरिए आप फ्री में OTT प्लेटफॉर्म का मज़ा लूट सकते हैं। 

अगर आप नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम में मूवीज या फिर कोई वेब सीरीज देखने के लिए पैसों को खर्च करते हैं, तो आज हम आपका पैसा बचाने वाला ऐसा ट्रिक लेकर आएं है ।

जिसके जरिए आप फ्री में नेटफ्लिक्स और अमजेन प्राइम का फायदा उठा सकते हैं। चलिए आपको इसके बारे में जानकारी देते हैं-

आपकों बता दें कि JustWatch एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जो आपके लिए काफी बेस्ट साबित हो सकते है। इस JustWatch प्लेटफॉर्म पर आप सभी मूवीज़ और वेब सीरीज को आराम से देख सकते है।

यहां पर वो सभी वेब सीरीज और मूवी उपलब्ध मिलेगी जो किसी भी ऑनलाइन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने को मिलती है।

इस प्लेटफॉर्म की मदद से आपको मूवी और वेब सीरीज सर्च करना भी काफी आसान हो जाता है। इसकी मदद से आप आसानी से ये पता लगा सकते हैं कि कौन-सी वेब सीरीज और मूवी कहां पर उपलब्ध है।

इसके बाद वह आपको सीधा उसी प्लेटफॉर्म पर ट्रांसफर कर देता है। अगर कोई मूवी या सीरीज फ्री में कहीं पर उपलब्ध है तो आप इसे आसानी से देखकर खूब एंजॉय कर सकते हैं।

अगर आप इस बात से परेशान हैं कि यहां पर कोई भी मूवी या वेब सीरीज फ्री में उपलब्ध नहीं है तो आप नोटिफिकेशन ऑन कर सकते हैं। जब भी कोई मूवी या सीरीज फ्री में उपलब्ध होगी तो आपके पास नोटिफिकेशन आ जाएगा और इसके बाद आप इसका भरपूर इस्तेमाल कर लाभ उठा सकते हैं। यानी कुल मिलाकर यूं कहा जाएं फ्री में आपको इससे अच्छा ऑप्शन कहीं और नहीं मिल सकता हैं।

WhatsApp Group Join Now